हिमाचल के भाजपा मंत्रियों-विधायकों के काम की समीक्षा की आरएसएस ने

हिमाचल के भाजपा मंत्रियों-विधायकों के काम की समीक्षा की आरएसएस ने

शिमला
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, तीन प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल, त्रिलोक कपूर और राकेश जमवाल मौजूद हुए।
आरएसएस के साथ हिमाचल भाजपा की समन्वय बैठक ।

पंचकूला में हिमाचल प्रदेश के मंत्रियों और भाजपा विधायकों के कामों की समीक्षा की गई। इसके अलावा संगठन नेताओं के काम का आकलन किया गया। शनिवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के साथ हिमाचल प्रदेश भाजपा की समन्वय बैठक में संगठन नेताओं के कार्यों पर चर्चा हुई। चुनावी वर्ष में मंत्रियों, विधायकों और अन्य नेताओं को भी और बेहतरीन तरीके से कार्य करने के निर्देश दिए गए।

इस समन्वय बैठक का असर आने वाले समय में सरकार और संगठन के नेताओं को चुस्त-दुरुस्त करने के रूप में नजर आ सकता है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, तीन प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल, त्रिलोक कपूर और राकेश जमवाल मौजूद हुए। संगठन मंत्रियों में कांगड़ा से राजपाल सिंह, हमीरपुर से संजीव शर्मा, मंडी से सुरेश शर्मा और शिमला से अक्षय भरमौरी उपस्थित रहे।

Related posts